आमिर के तलाक के बाद इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को लोग करने लगे ट्रोल, ट्टिटर पर ट्रेंड नाम - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

आमिर के तलाक के बाद इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को लोग करने लगे ट्रोल, ट्टिटर पर ट्रेंड नाम



नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) के तलाक की खबर ने सबको चौंका दिया है. दोनों ने अपना 15 साल का रिश्ता खत्म करते हुए बताया है कि उन्होंने आपसी सहमति से अलग (Aamir Khan and Kiran Rao announce divorce) होने का फैसला लिया है.
तलाक की खबर ने लोगों को चौंकाया

आमिर और किरण (Aamir And Kiran Divorce) की तलाक की खबर ने बॉलीवुड फैंस को चौंका कर रख दिया है. दोनों की जोड़ी को एक आदर्श जोड़ी माना जाता था और इस कपल का यूं अचानक अलग होने की खबर देना कई लोगों के लिए हैरान कर देने वाला फैसला था. तलाक की खबरों के बीच एक बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम घसीटा जा रहा है.
ट्विटर पर ट्रेंड हुईं फातिमा सना शेख

सोशल मीडिया पर जैसे ही आमिर और किरण के तलाक (Aamir And Kiran Divorce) की खबर फैली, बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) को ट्रोल किया जाने लगा. लोगों ने एक्ट्रेस का नाम इस कदर घसीटा कि वो ट्विटर पर ट्रेंड होने लगीं. लोगों का मानना है कि यह तलाक उन्हीं की वजह से हुआ है.
आमिर को फातिमा मानती हैं गुरू

हालांकि फातिमा (Fatima Sana Sheikh) ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह आमिर को अपना एक मार्गदर्शक और लाइफ गुरु के तौर पर मानती हैं, लेकिन तलाक की खबरों के बाद लोग सोशल मीडिया पर आमिर और फातिमा के कथित लिंकअप पर खूब गॉसिप कर रहे हैं.