VIREAL VIDEO - महाकाल मंदिर में फिल्मी गाने पर महिला का डांस सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ग्रह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने SP को दिए FIR के निर्देश - Jai Bharat Express

Breaking

VIREAL VIDEO - महाकाल मंदिर में फिल्मी गाने पर महिला का डांस सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ग्रह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने SP को दिए FIR के निर्देश


मनीषा रोशन नाम की महिला ने महाकाल मंदिर में फिल्मी गाने 'रग-रग में इस तरह तू समाने लगा' की मिक्सिंग के साथ एक वीडियो शूट किया।👇
VIDEO 

महाकाल मंदिर के वरिष्ठ पंडित महेश पुजारी ने कहा कि वीडियो आपत्तिजनक है।

मनीषा रोशन को मांगनी पड़ी माफ़ी महाकाल मंदिर में बनाए गए वीडियो से किसी संगठन या व्यक्ति को ठेस पहुंची हो तो माफी मांगती हूं।


उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर परिसर में महिला के वीडियो बनाने की घटना पर एसपी उज्जैन को महिला के खिलाफ FIR दर्ज कर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए है।




भोपाल |मध्य प्रदेश के छतरपुर में एक लड़की का मंदिर के गेट पर बॉलीवुड गाने पर डांस करने का विवाद अभी थमा ही था, कि अब महाकालेश्वर मंदिर का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक महिला ने फिल्मी गाने पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। वीडियो वायरल होने पर महाकाल मंदिर के पंडित व पुजारी इसे आपत्तिजनक बता रहे हैं। उनकी मांग है कि महिला का मंदिर में प्रवेश प्रतिबंधित किया जाए।

ये हैं पूरा विवाद

मिली जानकारी के अनुसार मनीषा रोशन नाम की महिला ने महाकाल मंदिर में फिल्मी गाने 'रग-रग में इस तरह तू समाने लगा' की मिक्सिंग के साथ एक वीडियो शूट किया और उस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया. यह वीडियो महाकाल के मंदिर बने पिलरों पर फिल्माया गया है. इस वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू संगठनों ने कड़ी निंदा करते हुए आपत्ति जताई है. उनका कहना है कि मंदिर में इस तरह के डांस करने वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए।

हिन्दू संगठनों ने जताई आपत्ति

महाकाल मंदिर के वरिष्ठ पंडित महेश पुजारी ने कहा कि वीडियो आपत्तिजनक है. देव स्थान पर इस तरह फिल्मी गानों पर अभद्र प्रदर्शन करना बिल्कुल जायज नहीं है. महाकाल करोड़ों लोगों की आस्था का केंद्र हैं. ये जगह फिल्मी गानों के लिए नहीं है. ऐ​​से सभी श्रद्धालुओं का मंदिर में प्रवेश प्रतिबंधित करना चाहिए. इसके अलावा बजरंग दल के जिला संयोजक पिंटू कौशल ने कहा कि महिलाएं इस तरह हिन्दू धर्म का अपमान करेंगी तो बजरंग दल उनके खिलाफ उज्जैन कलेक्टर समेत मंदिर प्रशासन को शिकायत दर्ज करवाएगा।

मनीषा रोशन को मांगनी पड़ी माफ़ी

प्राप्त जानकारी के ​मनीषा रोशन इंदौर की रहने वाली हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर महाकाल मंदिर के दो वीडियो अपलोड किए थे, जिनमें से एक वीडियो 7 सेकेंड और दूसरा 14 सेकेंड का था. हालांकि, विवाद बढ़ने के बाद मनीषा ने ये दोनों वीडियो डिलीट कर दिए हैं. इसके अलावा मनीषा ने माफी मांगते हुए अपना एक वीडियो भी जारी किया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि महाकाल मंदिर में बनाए गए वीडियो से किसी संगठन या व्यक्ति को ठेस पहुंची हो तो माफी मांगती हूं. मेरी भावना किसी को आहत करने की नहीं थी.मैं आगे भी ध्यान रखूंगी कि किसी की भावना आहत न हो।