VIDEO चुनाव के समय ही यह परिवार दत्तात्रय हिंदू, कश्मीरी पंडित, जनेऊधारी बनते दिखाई देते हैं। बोले नरोत्तम मिश्रा - Jai Bharat Express

Breaking

VIDEO चुनाव के समय ही यह परिवार दत्तात्रय हिंदू, कश्मीरी पंडित, जनेऊधारी बनते दिखाई देते हैं। बोले नरोत्तम मिश्रा


चुनाव के समय ही जनेऊधारी हिंदू बनते हैं राहुल बोले नरोत्तम मिश्रा गांधी परिवार ने कभी नहीं रखा भारतीय संस्कृति का ख्याल।

चुनाव के समय ही यह परिवार दत्तात्रय हिंदू, कश्मीरी पंडित, जनेऊधारी बनते दिखाई देते हैं। तीज-त्योहार से गांधी परिवार का कोई वास्ता नहीं है।

भोपाल |मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने इस बार राहुल गांधी,प्रियंका वाड्रा पर तंज कसा और कहा कि चुनाव में इनकी भावनाएं जागृत होती हैं। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी के पास कार्यकर्ताओं से मिलने का समय ही नहीं होता है। उन्होंने पूर्व कांग्रेस नेता असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा के अनुभवों को शेयर किया और कहा कि जब वे राहुल गांधी से मिलने गए तो उन्हें समय नहीं मिला था। वे उस समय अपने कुत्ते को बिस्किट खिला रहे थे। उनकी बहन प्रियंका वाड्रा के राहुल को अच्छा निशानेबाज बताए जाने पर तंज कसा है कि वे कैसी निशानेबाजी कर रहे हैं कि एक-एक को धराशायी कर रहे हैं। 


चुनाव में ही आती हैं धार्मिक भावनाओं की तस्वीरें

गृह मंत्री मिश्रा ने राहुल-प्रियंका व गांधी परिवार पर कटाक्ष किया कि उनकी धार्मिक भावनाओं की तस्वीरें केवल चुनाव के समय ही आती हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव के अलावा जब भी उनकी तस्वीरें आती हैं वे धार्मिक भावनाओं को उद्वेलित करने वाली ही होती हैं। भाई दूज पर भी टीका लगाते हुए फोटो नहीें डाली गई। मिश्रा ने कहा कि किसी भी त्योहार को मनाते हुए फोटो उनकी नहीं आती। लक्ष्मी पूजन हो या भाई दूज या फिर देवउठनी ग्यारस पर भी गांधी परिवार की कोई तस्वीर नहीं आएगी। गृह मंत्री ने कहा कि चुनाव के समय ही यह परिवार दत्तात्रय हिंदू, कश्मीरी पंडित, जनेऊधारी बनते दिखाई देते हैं। तीज-त्योहार से गांधी परिवार का कोई वास्ता नहीं है।