दूल्हा और दुल्हन के बीच पकड़ा पकड़ौउल का Video भरी दोपहरी में वायरल, रोड में मची भगदगड़ - Jai Bharat Express

Breaking

दूल्हा और दुल्हन के बीच पकड़ा पकड़ौउल का Video भरी दोपहरी में वायरल, रोड में मची भगदगड़

दूल्हा और दुल्हन के बीच पकड़ा पकड़ौउल का वायरल Video बिहार के नवादा का है।लड़का शादी के लिए तैयार था. कोर्ट में जैसे ही वकील ने पेपर पर साइन करने के लिए कहा तो युवक कलम फेंककर कोर्ट से बाहर निकल गया. इसके बाद देखिए कैसे शुरू हुई पकड़म पकड़ाई... वीडियो






नवादा |बिहार में पकड़ौआ विवाह के बारे में आपने जरूर सुना होगा, बीते शुक्रवार को बीच सड़क पर शादी को लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है, अपने होने वाले दुल्हे को पकड़ने के लिए बीच सड़क पर दुल्हन दौड़ी,और अंत में लोगों के सहयोग से दूल्हा पकड़ा भी गया,हंगामे के बाद स्थानीय लोगों ने मिलकर लड़का और लड़की को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।


नवादा के महुली गांव के रहने वाले रामअवतार चौहान की पुत्री गुड्डी कुमारी का विवाह महकार गांव के रहने वाले चांदो चौहान के पुत्र संदीप कुमार से तय हुआ था. दोनों एक-दूसरे से फोन पर बकायदा बातचीत भी करते थे, फिर युवक लड़की से मुलाकात करने के लिए महुली गांव पहुंच गया, इस दौरान ग्रामीण और परिवार के लोगों ने देख लिया. फिर दोनों की शादी की बात कही. इसी बीच दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं हुआ और फिर लड़का शादी के लिए तैयार हो गया।


कलम फेंककर भागा युवक


बीते शुक्रवार को नवादा के सिविल कोर्ट में लड़का शादी करने के लिए आया. जैसे ही वकील ने पेपर पर साइन करने के लिए कहा तो युवक कलम फेंककर कोर्ट से बाहर निकल गया, और फिर पकड़ पकड़ौउल का खेल शुरू हो गया,लड़के के पीछे-पीछे लड़की भी काफी दूर तक दौड़ी. स्थानीय लोगों ने पकड़कर युवक से पूछताछ की. इस दौरान रोड पर काफी भीड़ इकट्ठा होनी लगी, दोनों को पकड़कर महिला थाने के हवाले कर दिया गया. दोनों परिवार के लोगों को बुलाकर मामला शांत कराया गया और दोनों ने एक-दूसरे से मंदिर में जाकर शादी रचा ली,परिजनों की मानें तो तीन महीने पहले इस युवक से इस युवती के लिए रिश्ता तय हो गया था, दहेज में पल्सर बाइक और 50 हजार रुपये कैश भी दिए गए हैं. शादी का समय नजदीक आने पर युवक टालमटोल करने लगा था. इस मामले पर महिला थाना प्रभारी निर्मला कुमारी ने बताया कि मामला सामने आया था. परिवार आने के बाद दोनों लोग एक साथ चले गए।