VIDEO: ग्वालियर चंबल कोई सिंधिया का गढ़ नहीं है,बीएसपी विधायक रामबाई ने सिंधिया को खुली चुनौती दे डाली - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

VIDEO: ग्वालियर चंबल कोई सिंधिया का गढ़ नहीं है,बीएसपी विधायक रामबाई ने सिंधिया को खुली चुनौती दे डाली

ग्वालियर चंबल कोई सिंधिया का गढ़ नहीं है,सिंधिया का गढ़ होता तो वह क्यों एक पार्टी से दूसरी पार्टी में चले जाते, ये सिंधिया का गढ़ नहीं है, जनता का गढ़ है।बीएसपी विधायक रामबाई ने सिंधिया को खुली चुनौती दे डाली।

देखें VIRALVIDEO 




MP-ग्वालियर |मध्यप्रदेश में बीएसपी के एक कार्यक्रम में शामिल होने आईं प्रदेश की सबसे चर्चित बसपा विधायक रामबाई ने ऐलान किया है कि मध्यप्रदेश में अबकी बार बहुजन समाज पार्टी सभी विधानसभाओं पर चुनाव लड़ेगी। इसको लेकर उन्होंने तैयारियां शुरू कर दी है। सिंधिया के गढ़ ग्वालियर में कहा कि काहे के सिंधिया, सिंधिया की यहां जड़े गड़ी हैं, जनता जब करवट लेती है तो अच्छे-अच्छे को पटखनी दे देती है और यही हाल ज्योतिरादित्य सिंधिया का हो चुका है।





इसके साथ ही विधायक रमाबाई ने कहा कि अबकी बार विधानसभा के चुनाव में ग्वालियर चंबल अंचल की जनता बीजेपी और कांग्रेस को सबक सिखाने वाली है। क्योंकि दोनों ही पार्टियां खरीद-फरोख्त का काम करती हैं। विधायक रमाबाई ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी के लिए बीजेपी और कांग्रेस को कोई चुनौती नहीं है। बल्कि दोनों पार्टियों के लिए हमारी पार्टी अबकी बार चुनौती रहेगी।


बहुजन समाज पार्टी में पैसे लेकर टिकट बांटने को लेकर विधायक रामाबाई ने कांग्रेस और बीजेपी को टारगेट करते हुए कहा, पैसे का लेन-देन सिर्फ बीजेपी और कांग्रेस पार्टी का होता है। दो से लेकर पांच करोड़ रुपये लेकर बीजेपी और कांग्रेस टिकट देती है। हमारी पार्टी में ऐसा नहीं होता है। उन्होंने कहा कि मैं भगवान की कसम खाती हूं, मुझे टिकट के लिए एक रुपये भी नहीं देना पड़ा था। जब बहन मायावती मेरे चुनाव के दौरान प्रचार-प्रसार करने के लिए गईं थीं तो खुद उनका 10 से 15 लाख रुपये लगा था।

मध्यप्रदेश में आप पार्टी की एंट्री को लेकर उन्होंने कहा, आप पार्टी का यहां पर कोई अस्तित्व नहीं है। मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी अगर चुनाव लड़ती है तो ज्यादा कुछ असर नहीं दिखा पाएगी। यहां पर न तो उनके पास कोई नेता है और न ही संगठन। इसके साथ ही देश भर में वीडियो और सीबीआई के छापों को लेकर उन्होंने कहा कि बीजेपी हमेशा से सरकार और नेताओं पर दवाव बनाने के लिए ईडी और सीबीआई का उपयोग करती है। इसका उदाहरण मैं खुद हूं। मेरे पास भी सरकार ने कई तरह के छापे और आरोप लगाए हैं।