कांग्रेस ने मुकुल वासनिक को गुजरात और रणदीप सुरजेवाला को मध्य प्रदेश का प्रभारी महासचिव किया नियुक्त - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

कांग्रेस ने मुकुल वासनिक को गुजरात और रणदीप सुरजेवाला को मध्य प्रदेश का प्रभारी महासचिव किया नियुक्त





कांग्रेस ने विधानसभा चुनावों से पहले कई राज्यों में पदाधिकारी नियुक्त किए हैं। कांग्रेस ने मुकुल वासनिक को गुजरात का प्रभारी महासचिव और रणदीप सिंह सुरजेवाला को मध्य प्रदेश का प्रभारी महासचिव नियुक्त किया है। इसके साथ ही कांग्रेस ने पूर्व विधायक अजय राय को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष नियुक्त किया है।





नई दिल्ली
| कांग्रेस ने विधानसभा चुनावों से पहले कई राज्यों में पदाधिकारी नियुक्त किए हैं। कांग्रेस ने मुकुल वासनिक को गुजरात का प्रभारी महासचिव और रणदीप सिंह सुरजेवाला को मध्य प्रदेश का प्रभारी महासचिव नियुक्त किया है।


अजय राय बने यूपी कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष


इसके साथ ही कांग्रेस ने पूर्व विधायक अजय राय को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष नियुक्त किया है। बता दें कि इस वर्ष कई राज्यों में विधानसभा चुनाव होने है, जिसे देखते हुए कांग्रेस ने ये कदम उठाया है।



कर्नाटक में कांग्रेस ने दर्ज की थी जीत

बता दें कि रणदीप सिंह सुरजेवाला कर्नाटक के एआईसीसी प्रभारी हैं, जहां कांग्रेस ने शानदार जीत दर्ज की और इस साल की शुरुआत में हुए विधानसभा चुनावों में भाजपा सरकार को करारी शिकस्त दी थी। इस साल के अंत में जिन पांच राज्यों में चुनाव होने हैं, उनमें से भाजपा केवल मध्य प्रदेश में सत्ता में है।


एआईसीसी की एक विज्ञप्ति में कहा गया


कांग्रेस अध्यक्ष ने मुकुल वासनिक को गुजरात का प्रभारी महासचिव और रणदीप सिंह सुरजेवाला को मध्य प्रदेश का प्रभारी महासचिव नियुक्त किया है।


बताया गया कि पार्टी रघु शर्मा और जय प्रकाश अग्रवाल के योगदान की सराहना करती है। उन्हें एआईसीसी प्रभारी के रूप में उनकी जिम्मेदारियों से मुक्त कर दिया गया है।


यह भी पढ़ें : MP Elections 2023: BJP ने जारी की 39 प्रत्याशियों की पहली सूची,जबलपुर के पूर्व विधानसभा क्षेत्र से अंचल सोनकर बरगी विधानसभा क्षेत्र से नीरज सिंह : भोपाल उत्तर से आलोक शर्मा और मध्य से ध्रुव नारायण ठोकेंगे ताल