जिंदगी की जंग हारी 5 साल की माही…पूरे इलाके में छाई शोक की लहर - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

जिंदगी की जंग हारी 5 साल की माही…पूरे इलाके में छाई शोक की लहर

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के पिपलिया रसोड़ा गांव में खुले बोरवेल में गिरी 5 साल की मासूम माही ने भोपाल के हमीदिया अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।





MP - भोपाल | मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में बोरवेल में गिरी 5 साल की बच्ची की मौत हो गई. बच्ची को लगभग 9 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद देर रात सुरक्षित बाहर निकाला गया था. बता दें कि शाम 5:30 बजे के करीब 5 साल की मासूम माही बोरवेल के 18 फिट गड्डे में गिर गईं थी. पूरा मामला नरसिंहगढ़ तहसील के पिपलिया रसोड़ा गांव का है।


मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में बोरवेल में गिरी 5 साल की बच्ची को देर रात सुरक्षित निकाल लिया गया था. एनडीआरएफ और एसडीआरएफ ने जिला प्रशासन के साथ मिलकर सकुशल रेस्क्यू ऑपरेशन किया था।एंबुलेंस की मदद से बच्ची को हमीदिया अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि शाम 5:30 बजे के करीब 5 साल की मासूम माही बोरवेल के 18 फिट गड्डे में गिर गईं थी जिसे रात लगभग 2:30 बजे बाहर निकाला गया था।

बच्ची को जैसे ही गड्ढे से बाहर निकाला गया सबसे पहले उसने अपने पिता को याद किया था. इस भावुक दृश्य को देखकर हर किसी की आंखें नम हो गई. बच्ची को बाहर निकालने के तुरंत बाद एंबुलेंस की मदद से राजगढ़ जिला अस्पताल ले जाया गया. मौके पर मौजूद डॉक्टर ने बताया कि बच्ची को सुरक्षित बाहर निकाला गया है. हालांकि इलाज के दौरान बच्ची ने दम तोड़ दिया।

घटना को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने अपने संज्ञान में लिया मुख्यमंत्री के निर्देश पर एसडीआरएफ एनडीआरएफ की टीम राजधानी भोपाल से घटना स्थल पर पहुंची थी. इसके अलावा राजगढ़ जिला प्रशासन भी बचाव कार्य में जुटा हुआ था. बच्ची तक टीम ने ऑक्सीजन भी पहुंचा था. साथ ही साथ जेसीबी से खुदाई की गई थी, इस घटना के बाद पूरे इलाके में शोक की लहर छा गई।