VIDEO VIREAL- देखें वीडियो - पत्रकारों के मुँह पर राईफल की मारी गई बट दौड़ा दौड़ा कर सुरक्षाकर्मियों ने भरी सभा में किया हमला - Jai Bharat Express

Breaking

VIDEO VIREAL- देखें वीडियो - पत्रकारों के मुँह पर राईफल की मारी गई बट दौड़ा दौड़ा कर सुरक्षाकर्मियों ने भरी सभा में किया हमला

 


अखिलेश की प्रेस कॉन्फ्रेंस में हंगामा सुरक्षा कर्मीयों ने पत्रकारों को दौड़ाकर पीटा



मुरादाबाद| समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री आज मुरादाबाद पहुंचे जहां एक होटल में उनकी प्रेस वार्ता थी, प्रेसवार्ता के दौरान होटल में हंगामा मच गया, अखिलेश के सुरक्षाकर्मियों के द्वारा  इलेक्ट्रानिक मीडिया के कुछ पत्रकारों के साथ मारपिट की गई, मारपिट में पत्रकारों के मुँह पर राईफल की बट से हमला कर दिया गया। कुछ पत्रकारों के पैर में चोट भी लगी है ।

 अखिलेश यादव आज मुरादाबाद में कार्यकर्ता प्रशिक्षण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मुरादाबाद पहुंचे थे, शाम को पाकबड़ा स्थित होटल हॉली डे रीजेंसी के हॉल में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रेसवार्ता आयोजित हुई, प्रेसवार्ता तय समय से दो घंटे देरी से शुरू हुई वहीं करीब रात 8 बजे अखिलेश की प्रेस वार्ता खत्म होने पर वह जाने लगे इस पर एक चैनल के प्रतिनिधि ने उन्हें रोककर बात करने की कोशिश की लेकिन सपा प्रमुख के सुरक्षाकर्मियों ने चैनल के जर्नलिस्ट को रोकते हुए उन्हें धक्का दे दिया,इस पर पत्रकार भड़क गए और सुरक्षाकर्मियों से बहस शुरू हो गयी, अखिलेश जिस दरवाजे से जाने वाले थे, वहीं भीड़ जमा हो गयी और पत्रकारों एवं  सुरक्षाकर्मियों के बीच गाली गलौज होने लगी। कुछ देर में मामला बढ़ा और अखिलेश के सुरक्षाकर्मीयों ने बहस कर रहे इलेक्ट्रानिक मीडिया के प्रतिनिधि को पीटना शुरू कर दिया।


पत्रकार को अस्पताल में भर्ती कराया गया


मीडिया प्रतिनिधियों को दौड़ाकर पीटा गया। किसी तरह मीडिया प्रतिनिधियों ने अपने आप को बचाया। हंगामे के बाद पत्रकार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना की जानकारी पर आसपास के थाना क्षेत्रों की पुलिस के साथ एसपी सिटी अमित कुमार आनंद मौके पर पहुंच गए। फ़िलहाल दोनों में से किसी भी पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गयी है।

लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर हमला निंदनीय : पंचायतीराज मंत्री भूपेंद्र सिंह का घटना पर कहना है कि सच्चाई पूछ लो तो सपा मुखिया पत्रकार से ही जवाब तलब करते हैं। मुरादाबाद में उनकी मौजूदगी में पत्रकार के साथ मारपीट निंदनीय है। इसकी जितनी निंदा की जाए कम है। यह लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर हमला है। इससे सपा का चरित्र उजागर हो गया है।  प्रवक्ता भाजपा डॉ. चंद्र मोहन ने कहा कि पत्रकारों के साथ मारपीट करना शर्मसार करने वाली घटना है। सपा मुखिया अखिलेश यादव यही प्रशिक्षण देने के लिए आए थे। इससे सपा का चरित्र उजागर हुआ है।